इस गाने ने तोड़ा सारे रिकॉर्ड अब है नंबर 1 पर

ये गाना गंगनम स्टाइल गाने का भी बाप निकला

2 अरब 90 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कहा जाता है, की पहले नंबर मतलब की टॉप की जगह हमेशा खली होता है. और ये भी बात सही है की हर एक का एक बाप होता है. और ये आज इस रिकॉर्ड को देख के विश्वास भी होता है. यूट्यूब पर धमाल मचाने वाला, यूट्यूब के व्यूज की गिनती ख़त्म कर देने वाला, यूट्यूब के अल्गोरिथम को बदलने पर मजबूर कर देने वाला  गाना ‘गंगनम स्टाइल’ था पर पर अब इसका रिकॉर्ड टूट गया है। सिंगर विज खलीफा और चार्ली पथ के गाने ‘सी यू अगेन’ को अब तक 2 अरब 90 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ये गाना सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियोज की लिस्ट में नंबर 1 टॉप  पर पहुंच गया है।

 

यह गाना  2015 में रिलीज हुआ था, जिसे ‘फास्ट एंड फ्यूरिअस 7 के लिए लिखा गया था। ये गाना इस फिल्म के कलाकार पॉल वॉकर के लिए उनकी याद में एक ट्रिब्यूट के तौर पर बनाया गया था , जिनकी फ्यूरियस 7 की शूटिंग के दौरान 2013 में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। और फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था. और इस फिल्म में फिर उनकी जगह उनके भाई को लाया गया था.

इस गाने को और भी सराहा गया है, सी यू अगेन को सॉन्ग ऑफ द ईयर, बेस्ट पॉप डूओ/ ग्रुप परफोर्मेंस के लिए भी चुना गया है। आपको पता हो कि ‘गंगनम स्टाइल’ 2012 में रिलीज हुआ था. इसे अब तक 2 अरब 89 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा जस्टिन बीबर (जिन्हें बिगड़ा सह्जादा भी कहा जाता है. ऐसे मुझे एक गाना जस्टिन बिबर का बहुत पसंद है DISPACITO आप भी सुने ) का ‘सॉरी’ गाना तीसरे नंबर पर बना हुआ है।

गंग्नम स्टाइल >>

चार्ली पथ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर पर लिखा- उन्होंने 2007 में यूट्यूब जॉइन किया था। यह सोचते हुए कि उनकी डाली गई वीडियोज 10 हजार व्यू ही मिल जाएं। लेकिन चार्ली जी को अंदाजा भी नहीं था. की इनका गाना एक दिन सरे रिकॉर्ड ही तोड़ देगा.

 

आप भी सुने सी यू अगेन>>>