हे भगवान ये जानवर तो रामदेव बाबा का भी गुरु निकला 🙀

एक नजर में अगर देखे तो लग रहा है. जैसे की कोई वालरस नही बल्कि कोई मोटा लम्बा
आदमी योग कर रहा है.

योग का बुखार

-हमने सभी ने देख की कैसे रामदेव बाबा अपना योगासन का योगभ्यास करते रहते है. हाँ  पता है पता है कि कुछ लोगो ने टीवी पर ही देखा है. और अगर बात योग की हो तो सबसे पहले बात भेजे में रामदेव बाबा की ही आती है. और नरेन्द्र मोदी जी के प्रयास से आज पूरी दुनिया पर योग का बुखार सर चढ़ कर नाच रहा है. ऐसे तो हमलोगों ने आम तौर पर कही भी किसी भी इन्सान को ही योग करते देखा है.

जरा रुकिए सुन तो लीजिये

-लेकिन जरा रुकिए सुन तो लीजिये, नहीं ऐसा नहीं है. आज इसका बुखार सिर्फ दुनिया भर में इंसानों पर ही नहीं बल्कि जानवरों पर भी चढ़ा है. बात 3 जुलाई दिन सोमवार की है. एक विडियो आई है जो मात्र दो दिन में 5300000(5.3 मिलियन)  views बटोर गयी अब सोचिये जरुर कुछ बात होगी तो चलिए जानते है की माजरा क्या है ?

इस विडियो में जैसा की आपको  एक वालरस  (समुद्री उदबिलाव) योग करता दिख रहा है. और बगल में इसी विडियो में एक शख्स योग कर रहा है इस विडियो को Shanghaiist ने अपने फेसबुक पेज पर 3 जुलाई को डाला और देखते ही देखते यह विडियो वायरल हो गयी, और मात्र दो दिन में 5300000(5.3 मिलियन)  views बाप रे… सुन के ही चक्कर आने लगता है.

विडियो देखे >>>>

Just a walrus doing sit-ups

Posted by Shanghaiist on Monday, July 3, 2017

 

ये भी जानते चलिए

आपको मालूम होना चाहिए की वारलस एक विशाल समुद्री जीव है. जो आर्कटिक महासागर और उत्तरी गोलार्ध के उप आर्कटिक समुद्रों में पाया जाता है. देखने में तो ऐसे भूरे भैसे की तरह दिखाई देता है. इसका वजन लगभग 2000 किलो तक का होता है. तो अब आपको भी जन्नाब आज से योग शुरू कर ही देना चाहिए जब ये जानवर इतना भारी शरीर के साथ योग कर रहा है तो आप अपने पेट के लिए थोडा योग तो कर ही सकते है.

ऐसे वायरल और अनोखी चीजो से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और धना धन मजेदार खबर जानते रहिये